जीवन खुद को खोजने के बारे में नहीं है, जीवन खुद को बनाने के बारे में है।”
जी एन आई ओ टी इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के मार्केटिंग क्लब ने “ब्रांडिंग अबोव ब्रांड्स: पर्सनल ब्रांडिंग – इंडस्ट्री 4.0 का एक रास्ता” शीर्षक से एक रुचिकर वर्कशॉप आयोजित किया। यह समारोह संसाधन व्यक्ति के रूप में डॉ. तन्वी गुप्ता, संस्थापक और सीईओ, यंग माइंड्ज एडटेक एडवाइजरी एलएलपी के माध्यम से सम्पन्न हुआ। यह वर्कशॉप एक उपयोगी अनुभव, मूल्यवान अनुभवों का सुपर बाउल, साबित हुआ, जहां प्रतिभागियों ने पर्सनल ब्रांडिंग की दुनिया में खो कर हास्य, ब्रेनस्टोर्मिंग सत्र, संवादात्मक खेल और व्यावहारिक अभ्यास के मिश्रण के माध्यम से, उपस्थित लोगों ने पर्सनल ब्रांडिंग के सूक्ष्मताओं, लाभों और संभावित हानियों की खोज की।
यह संदेश हमारे युवा उद्यमियों और भविष्य के प्रबंधन पेशेवरों के लिए बहुत स्पष्ट और प्रभावी था कि वे खुद को ब्रांडिंग करना शुरू करें, जितना जल्दी हो सके, कैंपस और कैंपस के बाहर आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अंतर्व्यक्तिगत संबंध बनाकर उद्योग में स्थानीय अनुभव करके, इंटर्नशिप और प्रमाणपत्र के कोर्स करके।
समय और जल किसी का इंतजार नहीं करते, इसलिए आज के प्रतिस्पर्धात्मक वातावरण में, यदि कोई अपने नाम और मान्यता को बढ़ाने का लक्ष्य रख रहा है या बस यह जानने में रुचि रखता है कि उसे दूसरों के सामने कैसे प्रदर्शित किया जाता है, मजबूत व्यक्तिगत ब्रांड बनाना आवश्यक है सफलता की खोज में.
इसलिए, आज आयोजित की गई वर्कशॉप ने हमारे छात्रों को एक वास्तविक दुनिया में हाथों का अनुभव प्रदान किया कि वे दुनिया भर में लाखों पेशेवरों से अलग ढंग से बहार निकल सकते हैं।
More Stories
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के जैव प्रौद्योगिकी संकाय में “डिकोडिंग ट्रांसक्रिप्टोमिक्स” कार्यशाला का भव्य उद्घाटन।
शारदा विश्वविद्यालय की छात्रा ने 38वें राष्ट्रीय खेलों में निशानेबाजी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।
जीएनआईओटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस उत्तर-पूर्वी राज्यों के विद्यार्थियों के विकास के लिए निरंतर समर्पित : सीईओ स्वदेश कुमार सिंह।