NCR Live News

Latest News updates

दादरी पुलिस द्वारा आधार कार्ड पर लोन व जॉब दिलवाने के बहाने लोगो के साथ धोखाधडी कर लाखो की ठगी करने वाला 1अभियुक्त व 1 महिला गिरफ्तार।

गौतमबुद्धनगर थाना दादरी पुलिस द्वारा दिनांक 28.08.2023 को अभियुक्त सत्यवीर सिंह पुत्र धर्मवीर सिंह व अभियुक्ता विनिता रावल को चार अदद फाइल व दो रजिस्टर विभिन्न दस्तावेज के साथ दादरी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।
घटना का विवरण-
दिनांक 26.08.2023 को वादी व अन्य 5 पीडितों द्वारा अभियुक्त 1. सत्यवीर सिंह पुत्र धर्मवीर सिंह 2.अभियुक्ता विनिता रावल पत्नी धर्मेन्द्र रावल के द्वारा वादी से लोन कराने के नाम पर 02 लाख रूपये ले लेना तथा बार बार कहने पर भी लोन न कराने व अन्य लोगो से भी लोन के नाम पर रुपये हडप लेने के सम्बन्ध में थाना दादरी पर मु0अ0सं0 459/23 धारा 406/419/420/120बी भादवि पंजीकृत कराया गया था।
अपराध करने का तरीका
अभियुक्तगण शातिर किस्म के जालसाज है जो लोगों को भरोसे दिलाकर अपनी कम्पनी जीएस एन्टरप्राइजेज के नाम पर आधार कार्ड पर लोन दिलवाने, प्रधानमन्त्री आवास योजना में आवास व लोगों को जॉब दिलवाने के नाम पर लोगों से लोन की कमीशन कुल राशि का 10 प्रतिशत तय करते हैं और कमीशन की 5 प्रतिशत धनराशि फाइल चार्ज के नाम पूर्व में ही कैश/फोन पे/पेटीएम व अकाउन्ट के माध्यम से ले लेते हैं और जॉब दिलवाने के नाम पर लोगों से 200 से 300 रूपये लेते हैं। इस तरह अभियुक्तगण जनता से लाखो रूपये की ठगी कर चुके हैं।
गिरफ्तार अभियुक्त/अभियुक्ता का विवरण
1. अभियुक्त सत्यवीर सिंह पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी चौखे लाल गार्डन वाली गली अम्बेडकर कालोनी कस्बा व थाना दादरी गौतमबुद्धनगर स्थाई पता ग्राम व पोस्ट दीघी जिला बु0शहर उम्र 40 वर्ष
2. अभियुक्ता विनिता रावल पत्नी धर्मेन्द्र रावल नि0 धूम मानिकपुर थाना बादलपुर गौ0बु0नगर उम्र 44 वर्ष
बरामदगी का विवरण*
04 फाइल विभिन्न दस्तावेज
02 रजिस्टर

About Author