NCR Live News

Latest News updates

जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने जीवेंचर टेक्नोलॉजी के सहयोग से स्पोर्ट्स मीट का आयोजन।

जीएनआईओटी इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज ने जीवेंचर टेक्नोलॉजी के सहयोग से एक स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया। इस मीट का मुख्य उद्देश्य था खेल के माध्यम से छात्रों के शारीरिक और मानसिक विकास को बढ़ावा देना।

कार्यक्रम की शुरुआत GIPS की प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) सविता मोहन और जीवेंचर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री विकास कुमार द्वारा उद्घाटन के साथ हुई। इस खेल प्रतियोगिता ने प्रतिस्पर्धा, सौहार्द और मनोरंजन को बढ़ावा देते हुए एथलीटों का स्वागत किया।

 

क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन और शतरंज जैसे विभिन्न खेलों की विविध रेंज पेश करते हुए GIPS और GVenture के प्रतिभागियों ने मैत्रीपूर्ण मैचों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, अपने कौशल को उजागर किया और खेल भावना का आनंद लिया।इस मीट ने छात्रों को अनेक लाभ प्रदान किए, जैसे कि टीमवर्क, नेतृत्व, अनुशासन और स्वास्थ्य के महत्व को समझने का मौका मिला।खेल के माध्यम से विभिन्न विद्यालयों और संस्थाओं के छात्रों को एक साथ लाने का उद्देश्य था। यहां, विभिन्न छात्रों ने अपनी कला को दिखाया और दूसरों के साथ गुणवत्ता से प्रतिस्पर्धा की।इस मीट के माध्यम से, छात्रों को स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली का प्रोत्साहन मिल। वे खेल के महत्व को समझने के साथ-साथ स्वस्थ रहने के लिए भी प्रेरित हुए।संक्षेप में कहें तो, जीवेंचर टेक्नोलॉजी के साथ आयोजित इस स्पोर्ट्स मीट ने छात्रों को शारीरिक, मानसिक और सामाजिक दृष्टि से समृद्धि का मार्ग प्रदान किया।

About Author

एक्सक्लूसिव खबरें