NCR Live News

Latest News updates

दादरी पुलिस ने शातिर अपराधियो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए हत्या का प्रयास करने वाले 1अभियुक्त को घटना मे प्रयुक्त पिस्टल व 1 स्विफ्ट कार के साथ किया गिरफ्तार।

दादरी गौतमबुद्धनगर दिनांक 16.05.2024 को वादी अविनाश भाटी पुत्र नरेन्द्र भाटी मूल निवासी गौतमपुरी कालोनी कस्बा व थाना दादरी गौतमबुद्धनगर हाल पता बी-1303 पैरामाउंट सोसाइटी थाना सूरजपुर गौ.बु.नगर के द्वारा थाना दादरी पर एक तहरीर बाबत वादी अविनाश भाटी उपरोक्त को अपने साथ घूमने के बहाने वादी की पिज्जा की दुकान दादरी से गाडी स्विफ्ट UP-16-DC- 4837 से राजतपुर बम्बावड वाले रास्ते पर सुनसान जगह पर नीचे उतारकर जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर कर देने तथा अभियुक्त गण के मौके से फरार हो जाने के सम्बन्ध में मु0अ0सं0 0223/2024 धारा 307/34 भादवि पंजीकृत कराया था ।

कार्यवाही का विवरण
दिनांक 16.05.2024 को वादी अविनाश भाटी पुत्र नरेन्द्र भाटी मूल निवासी गौतमपुरी कालोनी कस्बा व थाना दादरी गौतमबुद्धनगर हाल पता बी-1303 पैरामाउंट सोसाइटी थाना सूरजपुर गौ0बु0नगर के द्वारा थाना दादरी पर एक तहरीर बाबत वादी अविनाश भाटी उपरोक्त को अपने साथ घूमने के बहाने वादी की पिज्जा की दुकान दादरी से गाडी स्विफ्ट UP-16-4837 से राजतपुर बम्बावड वाले रास्ते पर सुनसान जगह पर नीचे उतारकर जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर कर देने तथा अभियुक्त गण के मौके से फरार हो जाने के सम्बन्ध में मु0अ0सं0 0223/2024 धारा 307/34 भादवि पंजीकृत कराया था । जिस पर थाना दादरी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना मे शामिल 01 अभियुक्त विकास भाटी पुत्र सतीश भाटी निवासी बढपुरा थाना दादरी गौतमबुद्धनगरउम्र 27 वर्ष को मय घटना मे प्रयुक्त 01 पिस्टल 32 बोर व 01 खोखा कारतूस 32 बोर व घटना मे प्रयुक्त 01 स्विफ्ट कार के साथ कोट नहर पुल से चक्रसैनपुर वाली सडक पर अण्डर पास के पास से गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया साहब मेरे अविनाश भाटी पर 13 लाख रूपये थे । जो मेरे बार बार मांगने पर नही दे रहा था तो मैने दिनाक 15/05/2024 को उसके खास दोस्त अरूण को साथ लेकर अरूण से फोन कराकर उसे बुलवा लिया और अपनी इसी स्विफ्ट गाडी जिसका नम्बर UP16DC4837 मे अविनाश को बैठाकर बीयर पिलाई ,और राजतपुर राजवाहे पर ले जाकर पहले डराने के लिये गाडी मे बैठे ही एक फायर कर दिया जो गाडी की खिडकी मे लगा, तो अविनाश ने बूरा भला कहा, मैने शान्त रहकर गाडी को आगे सुनसान जगह ले जाकर गाडी को रोककर पेशाव करने के बहाने उतर गया और हाथ धुलवाने के बहाने अविनाश को नीचे उतार लिया, फिर अपनी इसी पिस्टल से उसे जान से मारने की नियत से तीन गोली मारी, अन्धेरा होने के कारण ये गोली उसके पैर मे लगी। गाडी की नम्बर प्लेट मैने पुलिस के डर के कारण उतारकर डिग्गी मे रख ली थी । अभियुक्त के विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।
अपराध करने का तरीका
अभियुक्त द्वारा वादी अविनाश भाटी उपरोक्त को अपने साथ घूमने के बहाने वादी की पिज्जा की दुकान दादरी से गाडी स्विफ्ट UP-16-DC- 4837 से राजतपुर बम्बावड वाले रास्ते पर सुनसान जगह पर नीचे उतारकर जान से मारने की नियत से पिस्टल से गोली मार देना ।
गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण
विकास भाटी पुत्र सतीश भाटी निवासी बढपुरा थाना दादरी गौतमबुद्धनगरउम्र 27 वर्ष ।

About Author

एक्सक्लूसिव खबरें