NCR Live News

Latest News updates

जीएनआई ओटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज द्वारा संचालित बी बी ए, बी सी ए एवं बीकॉम के सीनियर छात्रों के लिए फेयरवेल ” सायोनारा 2024″ का भव्य आयोजन।

ग्रेटर नोएडा दिनांक 13 जून 2014 को जी. एन. आई. ओ. टी. ग्रुप के प्रांगड़ मे जीएनआईओटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज द्वारा संचालित बी बी ए, बी सी ए एवं बीकॉम पाठ्यक्रम के वरिष्ठ छात्रों का विदाई समारोह ” सायोनारा -2024 ” का भव्य आयोजन किया गया

कार्यक्रम की शुरुआत चेयरमैन डॉ राजेश गुप्ता , वाईस चेयरमैन  गौरव गुप्ता  एवं सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने दीप प्रज्जलित कर किया ।
ग्रुप के चेयरमैन डॉ राजेश गुप्ता ने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त कर माता- पिता , शिक्षक एवं कॉलेज का नाम रोशन करे ।
प्रिंसिपल -जिप्स डॉ सविता मोहन ने सीनियर छात्रों से कहा कि ” सक्सेस इस नॉट फाइनल एंड फेलियर इस नॉट फेटल ” मतलब आपके लिए कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं है. आप जिस दिशा मे आगे बढ़ना चाहते हैं . पूरे मन से आगे बड़े तो कोई आपको रोक नहीं पायेगा .
जीएनआई ओटी इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज के सभी जूनियर छात्रों ने अपने सीनियर छात्रों के लिए उनके व्यक्तित्व एवं प्रतिभा को ध्यान मे रखते हुए टाइटल दिए एवं सभी छात्रों ने देश, जातपात, भाषा, सांस्कृतिक भेदभाव से परे एकजुट होकर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुती की ।
विदाई समारोह सायोनारा मे छात्रों ने नाटक मंचन, समूह नृत्य, एकल नृत्य, गायन, हास्य व्यंग्य आदि कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति की, जिसने कार्यक्रम को और भी रोचक बना दिया। जिसकी सभी ने प्रशंसा की,साथ ही सीनियर छात्र एवं छात्राओं ने एक दूसरे के साथ रैंप वाक एवं टैलेंट राउंड के परिणाम द्वारा फेयरवेल मे बी बी ए इंस्टिट्यूट मे .कार्तिक एवं वंशिका को ,बी सी ए से दिलीप एवं कृतिका को & बी कॉम से आदित्य शर्मा एवं ज़ुबिआ को मिस्टर फेयरवेल एवं मिस फेयरवेल के ख़िताब से नवाजा गया ,डांसिंग दिवा प्रार्थना चावला एवं मिस एलेगेंट पलक सिंह रही l शो स्टलेर अवार्ड- अंजलि शर्मा , शाइनिंग स्टार -पलक खन्ना रही
फेयरवेल के दौरान सीनियर छात्रों को उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया और जूनियर छात्रों ने अपनी यादें साझा कीं। संस्थान के सभी शिक्षकों ने भी सीनियर छात्रों को उनके आगे की यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें प्रोत्साहित किया।
कार्यक्रम के समापन मे सभी आये हुए अतिथियों एवं छात्रों को स्मृतिचिन्ह देकर आभार व्यक्त किया गया ।
इस अवसर पर ग्रुप के प्रबंध समिति के सदस्य,सभी कॉलेज के डायरेक्टर, हेड्स एवं अन्य माननीय सदस्यों के साथ सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे ।
“सायोनारा 2024” का यह भव्य आयोजन सीनियर छात्रों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव बना। सभी छात्रों और स्टाफ ने इस अवसर का भरपूर आनंद लिया और इस दिन को यादगार बना दिया।

About Author